आज हिंदुस्तान के लिए गौ माता की रक्षा और सुरक्षा ही एक चुनौती बन गयी है।

Posted on Posted in Uncategorized

प्रिय गौ प्रेमिओ

आज हिंदुस्तान के लिए गौ माता की रक्षा और सुरक्षा ही एक चुनौती बन गयी है। जिस देश में हमारी माता का तिरिस्कार व् अपमान हो रहा है वहां हम खुद को सुरक्षित कैसे समझे। अंधेर नगरी चौपट राजा, टके सेर भाजी टके सेर खाजा!!
ये कहानिया हम बचपन की किताबो में पढ़ते थे, परंतु आज इसे वास्तविक जीवन में देख रहे है।किसी को समय ही नहीं है कोई परिवार में, तो कोई नौकरी में, तो कोई वयवसाय से नोट समेटने में , तो कोई बड़े बड़े पर्दो की लालसा से चमचागिरी में लगे है,परिवार के सुख के लिए कोई ग्रहो को मना रहा है तो कोई साधू संतो के पास तरक्की के लिए जा रहा है, कोई व्यवसाय बढ़ाने के लिए भगवन को मन रहा है, तो कोई नाम कमाने के लिए दान यज्ञ और हवन करवा रहा है।

गौ माता का अपमान, पाने चले भगवान। 
ये कैसा धर्म, कैसा कर्म, कैसे संस्कार!!

गुरु सन्देश्

“सुन ले अनजान गौ माता का ये अपमान, तेरा होगा बुरा अंजाम, कुछ न आएगा तेरे काम, वक्त है अभी समझ ले नादान…कर ले रे गौ मैया का सम्मान तेरा होगा कल्याण…तेरा होगा कल्याण, कष्ट मिट जाएगा तमाम”!!
दूसरी और वही पर्यावरण प्रदुषण ,जंगल भक्षण , पृकृति से छेड़छाड एवम परमात्मा रुपी गौ माता का अपमान हमे समूल नाश की ऑरल जा रहा है। केदारनाथ जैसी बड़ी आपदा को देखकर भी हमने सीख ना ली तो आखिर अब और क्या देखना चाहते है….अभी भी समय है….

जागो और जगाओ, अब सब एक हो जाओ
हिंदुत्व की माला में गुथ जाओ, हिंदुत्व को अब तो बचाओ,हिंदुस्तान को अब तो बचाओ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *